फकीरों में सेहरी के समय चले चिमटे, एक घायल

उज्जैन, अग्निपथ। लेनदेन के विवाद में गुरुवार सुबह सेहरी के समय 2 फकीरों के बीच चिमटे चल गये। एक गंभीर घायल हुआ है। जिसे जिला अस्पताल में ार्ती किया गया है।

बेगमबाग में रहने वाला जाकिर पिता वली मोह मद रमजान में सुबह सेहरी के समय समाजजनों को जगाने के लिये निकलता है। उसके साथ साला शाकीर भी निकला था। इस दौरान खैरात में 50 रुपये मिलने पर दोनों के बीच बंटवारे को लेकर कहासुनी हो गई। शाकीर का कहना था कि आधा-आधा किया जाएगा। जिस पर जाकिर ने कहा कि पिछले वर्ष तुझे 50 रुपये मिले थे, तूने हिस्सा नहीं दिया था। इसी बात पर शाकिर ने चिमटे से हमला कर दिया।

सुबह-सुबह फकीरों के बीच खैरात को लेकर हुई मारपीट लोगों ने देखी तो बीच-बचाव किया। जाकिर को सिर में गहरी चोंट लग चुकी थी। जिसे उपचार के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मामले में महाकाल थाना पुलिस ने घायल के बयान दर्ज किये है। शाकिर की तलाश कर उसके गिर तार करने के प्रयास किये जा रहे है।

बडऩगर रोड पर कार-हार्वेस्टर में भिड़ंत, 2 घायल

उज्जैन, अग्निपथ। पत्रिका बांटने आए दो दोस्त बीती रात कार से बडऩगर लौट रहे थे। रास्ते में सामने से आ रहे हार्वेस्टर से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कार सवार दोनों दोस्त घायल हुए है।

बडऩगर के ग्राम जलोदिया में रहने वाला संजय पिता छगनलाल चौधरी (30) अपने दोस्त अरुण निवासी घौंसला के भाई की 14 अप्रैल को होने वाली शादी की पत्रिका बांटने के लिये साथ में कार से उज्जैन आए थे। देर रात वापस लौटते समय बडऩगर से पहले ही उनकी भिड़ंत सामने से आ रहे हार्वेस्टर से हो गई। दुर्घटना के बाद हार्वेस्टर का चालक भाग निकला। दोनों गंभीर घायल हो गये थे।

सूचना मिलने पर पुलिस दुर्घटनास्थल पहुंची और दोनों घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां अरुण की हालत काफी चिंताजनक होना बताई गई। परिजन जिला अस्पताल पहुंचे चुके थे। अरुण को उपचार के लिये निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां गुरुवार शाम तक उसकी हालत में सुधार नहीं आया था। पुलिस ने हार्वेस्टर चालक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच में लिया है।

Next Post

रमजान का चंदा करने आए मौलाना से रेलवे स्टेशन पर लूटे 37 हजार

Thu Mar 30 , 2023
रात 2 बजे जीआरपी थाने का घेराव, तीनों जवानों को किया निलंबित उज्जैन, अग्निपथ। पश्चिम बंगाल से मदरसे का चंदा करने आए चार मौलाना से बुधवार-गुरुवार रात रेलवे स्टेशन पर जीआरपी थाने के तीन जवानों ने झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 37 हजार रुपये लूट लिये। मौलाना के […]