किसके सिर होगा अध्यक्ष का ताज अभिभाषक संघ में चुनाव आज

बडऩगर, अग्निपथ। बडऩगर अभिभाषक संघ अध्यक्ष पद चुनाव के लिए मतदान की उल्टी गिनती खत्म हो गयी है। तीन अभिभाषकों के चुनावी मैदान में होने से बनी त्रिकोणीय संघर्ष की स्थिति के चलते शनिवार को मतदान के बाद तय होगा कि किसके सिर पर अध्यक्ष का ताज होगा।

6 दावेदारों की नाम वापसी के बाद तीन उम्मीदवार अंकित दवे, जयेश आचार्य व उमेश पण्ड्या के अध्यक्षीय चुनाव मैदान में डटे रहने के चलते त्रिकोणीय संघर्ष की स्थिति सामने आ गई। जिसके बाद भी कयास भरी खबरे आ रही थी कि तीनो में कोई समन्वय बन सकता है व एक निर्विरोध नाम पर अध्यक्ष के लिए सहमति बन जायेगी किन्तु यह कयास पुरा होता दिखाई नहीं दिया व तीनों उम्मीदवार जी जान से अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए अभिभाषकों से संपर्क करने में जुट गये है।

जानकारी के अनुसार तीनों उम्मीदवार अंकित दवे, जयेश आचार्य, उमेश उपाध्याय ने अपने पक्ष में मतदान करने के लिए अभिभाषकों से पहले दौर की मुलाकात कर ली थी। वहीं दूसरे दौर में अभिभाषकों की मान मनुहार की जा रही थी। जो मतदान के दिन भी जारी रहेगी। अभिभाषक संघ अध्यक्ष का चुनाव 162 अभिभाषक मतदाताओं द्वारा अपने मताधिकार का उपयोग कर किया जावेगा।

तीनों उम्मीदवार अपनी जीत के प्रति आशान्वित व विश्वास से भरे नजर आ रहा है। अध्यक्ष पद के लिए प्रात: 11 से 4 बजे तक मतदान होना है। जिसके बाद 4:30 बजे मतगणना होगी व 5:30 बजे परिणाम की घोषणा होगी। चुनाव हेतु मुख्य निर्वाचन अधिकारी अभिभाषक रणजीत राठौड़ व अभिभाषक राधेश्याम यादव व शाहीद बेग सहायक निर्वाचन अधिकारी है। जिनके द्वारा उम्मीदवारों को आचार संहिता का पालन करा कर चुनावी प्रक्रिया पूर्ण किया जा रहा है।

Next Post

जबरिया वसूली के आरोप में जगदीश व प्रहरी पर केस दर्ज

Sat Apr 1 , 2023
कैदी को सेल में बंद करवाकर वसूले थे ८० हजार उज्जैन, अग्निपथ। डीपीएफ कांड के आरोपी जगदीश की मुसीबत बढ़ती नजर आ रही है। अब तक खुद को बेगुनाह बता रहे जगदीश के खिलाफ शनिवार को एसपी सचिन शर्मा के आदेश पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया गया है,जिसमें एक […]
bhairavgarh jail ujjain