अभिनेत्री सारा अली खान ने किए महाकाल दर्शन

फिल्म जरा हट के जरा बच के की रिलीज से पहले लिया बाबा का आशीर्वाद

उज्जैन, अग्निपथ। फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान बुधवार को बाबा महाकाल के दरबार में आई। अपनी आने वाली फिल्म ‘जरा हट के जरा बच के ‘ के रिलीज से पहले उन्होंने महाकाल बाबा के दर्शन कर फिल्म की सफलता के लिए कामना की।

गौरतलब है कि सारा अली खान और विकी कौशल अभिनित फिल्म जरा हटके जरा बचके इसी शुक्रवार को थियेटरों में लगने वाली है। इसके प्रमोशन और उसकी सफलता के लिए दोनों अभिनेता और अभिनेत्री विभिन्न शहरों में जाकर प्रमोशन कर रहे हैं और साथ ही धार्मिक स्थलों पर फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद ले रहे हैं

बुधवार को महाकाल दर्शन से पूर्व मंगलवार को विकी कौशल और सारा अली खान लखनऊ में थे जहां उन्होंने फिल्म का प्रमोशन किया और वहां के हनुमान सेतु मंदिर में दर्शन किए।

सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतिक्रिया

सारा अली खान के ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर दर्शन के लिए पहुंचने पर सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतिक्रिया सामने आई है। उनके धर्म को लेकर अलग-अलग तरह की टिप्पणियां की गई है। किसी का कहना है कि सारा की मां हिंदू थी और उन्होंने अपने पिता का धर्म नकार कर मां के धर्म को स्वीकार किया है। जबकि कुछ लोगों ने सर को गर्भ ग्रह में प्रवेश देने पर आपत्ति जताते हुए सवाल खड़े किए हैं।

Next Post

रात में केमिकल से भरे गोदाम में लगी आग, तीन लोगों पर केस दर्ज

Wed May 31 , 2023
उटावद-गुणावद के ढाबे बने अवैध गतिविधियों का अड्डा, शिकायत के बाद पुलिस ने की सर्चिंग धार, अग्निपथ। धार के समीप इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन के ग्राम गुणावद में मंगलवार रात केमिकल गोडाउन में लगी आग मामले में पुलिस ने तीन लोगो के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुरा मामला अवैध केमकिल के […]