भगवान राम के विरुद्ध सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक का मकान जमींदोज

हिंदूवादी संगठनों ने कार्रवाई के लिया दिया था ज्ञापन

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर में एक युवक द्वारा भगवान राम के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। टिप्पणी को लेकर हिंदू संगठनों द्वारा बड़ी संख्या में एकत्रित होकर युवक के खिलाफ कार्यवाही को लेकर पुलिस थाने का घेराव करते हुए ज्ञापन दिया था। जिस पर पुलिस द्वारा युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात्रि को नगर के अयोध्या बस्ती निवासी जावेद पिता आशिक मेव द्वारा भगवान राम के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी की गई थी। जिससे गुस्साए हिंदूवादी संगठन के लोगों द्वारा बड़ी संख्या में एकत्रित होकर युवक के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर पुलिस थाने का घेराव करते हुए नारेबाजी कर युवक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया गया था। जिस पर जावेद के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 295 ए मे प्रकरण दर्ज किया गया।

ज्ञापन के पश्चात त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी शशि उपाध्याय द्वारा मय पुलिस बल के साथ युवक को उसके अयोध्या बस्ती स्थित घर से गिरफ्तार कर थाने में लाया गया।

उसके बाद भी हिंदूवादी संगठन के लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ और वे आरोपी जावेद के मकान को ध्वस्त करने की मांग करने लगे।प्रशासन ने बुधवार को आरोपी का मकान किया ध्वस्त

बुधवार को प्रशासन के अधिकारियों द्वारा आरोपी युवक जावेद के मकान पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही प्रारंभ की गई जिसके तहत वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति में जावेद के मकान की नपती की गई जहां पर अवैध निर्माण पाए जाने पर बुलडोजर से जावेद के मकान को जमींदोज कर दिया गया।

प्रशासन के अधिकारियों के साथ-साथ भारी पुलिस बल था तैनात

जिस समय आरोपी जावेद के मकान को ध्वस्त करने के लिए प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही थी उस समय सुरक्षा व्यवस्था के चलते प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ वज्र वाहन के साथ भारी पुलिस बल भी तैनात था।इस दौरान मौके पर एसडीएम किरण बरवडे, एसडीओपी पल्लवी शुक्ला, थाना प्रभारी शशि उपाध्याय, तहसीलदार प्रेम नारायण परमार, नगर परिषद सीएमओ लीलाकृष्ण सोलंकी सहित कनाड थाना प्रभारी संतोष पाठक, सुसनेर थाना प्रभारी विजय सागडिया मौजूद थे।

Next Post

आवारा पशुओं ने फिर एक महिला को किया घायल, हालत गंभीर

Wed Aug 9 , 2023
बडऩगर, अग्निपथ। नगर में आवारा पशुओं की समस्या का हल नहीं निकल रहा है। कई शहरवासी इसके चलते घायल हो चुके हैं। ताजा मामला बुधवार का है। जिसमें मवेशी ने एक महिला को मार दिया। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी अनुसार माहेश्वरी धर्मशाला के सामने […]