कुत्ते को मारने से रोका तो नशेड़ी पति ने पत्नी सहित दो बच्चों की कर दी हत्या

फिर खुद का भी गला काट लिया

बड़नगर (अजय राठौड़), अग्निपथ। उज्जैन जिले की बड़नगर तहसील के ग्राम बालोदा आरसी में एक युवक ने नशे में धुत होकर अपने ही परिवार पर तलवार से हमला बोल कर पत्नी व दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद युवक ने इस तलवार से अपना गला काट कर खुदकुशी कर ली।

बताया जा रहा है कि कुत्ते को मारने से रोकने पर पत्नी पर गुस्साए युवक ने यह कृत्य किया। पिता के कहर से बचने के लिए युवक के 2 बच्चों ने छत से कूद कर अपनी जान बचाई।

बड़नगर पुलिस के मुताबिक बडनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बालोदा आरसी में यह घटना शनिवार देर रात हुई। जानकारी के मुताबिक गांव में रहने वाला दिलीप पंवार नामक युवक शराब के नशे में रात को घर लौटा था। उस दौरान गांव में एक कुत्ता ने उस पर भौंका और हमला कर दिया।

इससे नाराज होकर वह घर में गया और कुत्ते को मारने के लिए तलवार लेकर निकल रहा था। इस पर उसकी पत्नी गंगाबाई ने दिलीप को रोकने का प्रयास किया तो उसने पत्नी पर तलवार से हमला कर दिया।

जिससे गंगाबाई की मौके पर मौत हो गई। इसी दौरान बीच-बचाव के लिए आए 14 वर्षीय बेटे योगेंद्र और 17 वर्षीय बेटी नेहा पर भी दिलीप ने तलवार से वार किया जिससे दोनों बच्चों की भी मौत हो गई।

जबकि दिलीप के दो बच्चों देवेंद्र और बेटी बुलबुल ने मकान से कूद कर अपनी जान बचाई। इस दौरान दोनों बच्चों को भी चोट आई है जिनका उपचार चल रहा है। बच्चों से मिली जानकारी के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

इस घटना के बाद नशे में धुत दिलीप ने उसी तलवार से स्वयं का भी गला रेतकर अपनी जान दे दी।

घटना की खबर लगते ही बड़नगर थाने से थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तो वहां दिलीप गंगाबाई योगेंद्र और नेहा के शव खून से सने पड़े थे।

वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करने के साथी है FSL टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची है।

Next Post

आज जटाशंकर स्वरूप दर्शन देंगे सवारी में

Sun Aug 20 , 2023
भगवान श्री महाकालेश्वर की सप्तम सवारी की तैयारी पूरी, नए स्वरूप के लिए नया रथ तैयार उज्जैन, अग्निपथ। आज सोमवार को भगवान महाकालेश्वर की सातवीं सवारी निकलेगी। सावन अधिकमास के कारण इस बार तीन सवारियां अधिक निकलेगी। इन सवारियों के लिए चयनित भगवान महाकाल के नए मुखौटे जटाशंकर स्वरूप को […]