पुरानी रंजिश में एक की हत्या

बडऩगर, अग्निपथ। नगर के खोबदरवाजा क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते रविवार की रात दो पक्षों में जमकर विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। विवाद में पाइप, लकड़ी से मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक गंभीर घायल हो गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने धारा 302 में मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार राजा उर्फ कालिया, प्रियांक डोरिया निवासी खोबदरवाजा व अन्य तीन चार ने विवाद के चलते जुझार पिता श्याम ठाकुर (30 साल) निवासी कुमावत सेरी पर रविवार रात 9 बजे के लगभग लकड़ी व पाइप से हमला कर दिया। जिससे सिर, पैर व नाक, हाथ-पैर पर चोट आई। जिसे उज्जैन रेफर किया गया। जहां इलाज दौरान मौत हो गई। बताया जाता है कि एक डेढ माह पूर्व इनके बीच विवाद हुआ था। जिसकी रंजिश में यह वारदात की गई।

चलती ट्रेन से गिरा युवक, मौत

शाजापुर, अग्निपथ। मक्सी रेलवे स्टेशन पर सोमवार को सुबह 11 बजे इंदौर-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन से गिरने से एक युवक की मौत हो गई। ट्रेन के गेट पर खड़ा युवक संतुलन बिगडऩे की वजह से ट्रेन से नीचे जा गिरा। सिर के बल गिरने की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मक्सी पुलिस के अनुसार युवक के पास मिले मोबाइल फोन से युवक की पहचान प्रदीप मोया पिता स्व. मिठाई लाल निवासी मुरादाबाद नवाबगंज जिला प्रतापगढ़ यूपी के रूप में हुई। मक्सी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

सडक़ दुर्घटना में महिला की मौत चार घायल

बदनावर, अग्निपथ। फोरलेन पर कानवन के हाईस्कूल के सामने रविवार शाम कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई तथा चार अन्य घायल हुए। इन्हें टोल प्लाजा की एंबुलेंस से बदनावर अस्पताल लाया गया। मृत महिला का नाम रजमा पति मोहन भील 25 बताया गया है। जबकि उसका पति मोहन पिता वर्ष 30, पुत्र विकास 9 व आकाश 8 तथा राहुल पिता भारत 12 घायल हुए। सभी ग्राम जमुनिया तहसील पेटलावद निवासी हैं। प्राथमिक उपचार के बाद रतलाम ले जाया गया।

Next Post

कहीं भितरघात तो कुछ सीटें संगठन की कमजोरी से हार

Mon Dec 4 , 2023
धार जिले में दो सीटों पर सिमटी भाजपा, कांग्रेस अपने गढ़ बचाने में सफल धार, अग्निपथ। जिले की प्रदेश में एक अपनी अलग पहचान है। मगर यहां हर बार की तरह इस बार भी भाजपा को दो सीटों को जीतकर खुश होना पड़ा तो वहीं कांग्रेस ने अपनी पारंपरिक सीटों […]
bjp vs congress