ईवीएम की बैटरी 99 प्रतिशत चार्ज मिली, नंबर भी बदले थे : माया त्रिवेदी

कांग्रेस अभिकर्ताओं ने की थी शिकायत, दस्तावेज किए सार्वजनिक

उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी माया त्रिवेदी ने ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत करते हुए कहा कि कांग्रेस के अभिकर्ताओं ने निर्वाचन अधिकारियों से लिखित में शिकायत की थी। परन्तु भाजपा के अभिकर्ताओं ने कोई शिकायत नहीं की है। इससे साफ जाहिर होता है कि ईवीएम में गड़बड़ी की गई है।

उन्होंने शिकायत के दस्तावेज सार्वजनिक करते हुए कहा कि कहीं बूथों की ईवीएम 90 से 99 प्रतिशत मतगणना के समय चार्ज निकली थी। कई ईवीएम पर साइन जो किए गए उनका भी मिलान नहीं हो रहा था। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि सेटिंग की गई है।

अप्रत्याशित परिणाम से अचंभित हूं, जनता का धन्यवाद प्रेषित करने घर-घर जाऊंगी

अप्रत्याशित परिणाम से अचंभित हूं । उज्जैन उत्तर की आम जनता का धन्यवाद प्रेषित करने घर-घर जाऊंगी जिसकी शुरुआत उन वार्ड से होगी जहां सर्वाधिक अंतर से पीछे रहे । उक्त बात प्रेस को जारी बयान के माध्यम से कांग्रेस की पराजित प्रत्याशी श्रीमती माया राजेश त्रिवेदी ने कही। उन्होंने कहा कि मैं आमजन का धन्यवाद करने के लिए घर-घर जाऊंगी जिसकी शुरुआत सर्वप्रथम उन वार्ड से करूंगी जहां पर हम सर्वाधिक मतों से पिछड़े हैं। आम जन की सोच में में थी । जन सेवा का क्रम सतत जारी रहेगा।

Next Post

पत्थरबाजी कर मकान के कांच फोड़े छत पर बड़ी मात्रा शराब की बाटल मिली

Wed Dec 6 , 2023
बिरलाग्राम पुलिस थाने पहुंचकर आक्रोशित लोगों ने मामले से अवगत कराया नागदा, अग्निपथ। बिरलाग्राम के लोहे के पुल क्षेत्र में बीती रात बदमाशों ने पत्थरबाजी करके मकान के कांच फोड़ दिया, कुछ मकानों के पाईप में सुलती बम लगाकर नुकसान पहुंचाया, क्षेत्र में बड़ी मात्रा में बीयर और शराब की […]