धरमपुरी को कांग्रेस से छिनकर भाजपा की झोली में डाला, अब मां नर्मदा का जल गांव-मजरों तक पहुंचाना है

नवनिर्वाचित विधायक कालूसिंह ठाकुर ने की सीएम शिवराजसिंह चौहान से मुलाकात, क्षेत्र के लिए रखी विकास कार्यों की मांग

धार, अग्निपथ। प्रदेश में भाजपा की इस बार के विधानसभा चुनाव में बंपर जीत हुई है। इस जीत में धरमपुरी ने भी सहभागिता की है। काफी खिंचतान और विरोध के बावजूद धरमपुरी के लोकप्रिय नेता बनकर कालूसिंह ठाकुर उभरे है और विधानसभा चुनाव में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है।

जीत के बाद नवनिर्वाचित विधायक ठाकुर भोपाल पहुंचे और मुख्?यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मुलाकात की। धरमपुरी विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक ठाकुर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भोपाल सीएम हाउस जाकर भेंट की। ठाकुर ने सीएम चौहान को मिठाई खिलाकर मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत के लिए शुभकामना दी।

इस पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने भी मिठाई खिलाकर दूसरी बार विधायक निर्वाचित होने पर ठाकुर की पीठ थपथपाई और उनका मुंह मीठा कराया। इस अवसर पर विधायक ठाकुर ने धरमपुरी क्षेत्र के विकास की कई योजनाओं को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा की।

इस पर सीएम चौहान ने कहा आदिवासी क्षेत्र का विकास भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकता है। जिस हिसाब से मालवा निमाड़ के आदिवासी क्षेत्रों में भाजपा को आशीर्वाद मिला है। उससे यह साफ है कि भाजपा सरकार की नीतियों को सभी ने स्वीकार किया है और यह सरकार की नीतियों की जीत है। विधायक ठाकुर ने कहा कांग्रेस की धरमपुरी विधानसभा सीट को हमने भारतीय जनता पार्टी की झोली में डाला है।

मां नर्मदा का जल विधानसभा क्षेत्र के छोटे-छोटे गांव मजरों तक पहुंचाना किसानों के लिए सिंचाई की व्यवस्था करना है। शिक्षा स्वास्थ्य और बुनियादी सुविधाओं को सुदृढ़ कर क्षेत्र के पर्यटन स्थलों का विकास और शासन की योजना अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना मेरा परम लक्ष्य रहेगा। धरमपुरी विधानसभा में विकास की गंगा बहाना मेरा प्रथम लक्ष्य रहेगा।

राजनीति में अब तक रहे है अजेय

गौरतलब है कि कालूसिंह ठाकुर राजनीति के अब तक के अजेय योद्धा रहे हैं। वह अपने 30 वर्ष की राजनीति में पंच और सरपंच रहे। उसके बाद दो बार नालछा जनपद के अध्यक्ष रहे। वर्ष 2013 में उन्हें जनता ने विधायक बनाया और धरमपुरी से ही 2023 में वह दूसरी बार विधायक निर्वाचित हुए। इस बार धरमपुरी की जनता को विश्वास है कि मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल में धरमपुरी को भी प्रतिनिधित्व मिलेगा।

धार जिले की पांच आदिवासी विधानसभा क्षेत्र में चार पर कांग्रेस ने कब्जा जमाया है। जबकि बदनावर सामान्य सीट से भी कांग्रेस जीती। ठाकुर ने धरमपुरी में भाजपा को विजय दिलवाकर जिले में भाजपा का सम्मान बचाया। ऐसे में क्षेत्र की जनता को उम्मीद है कि धरमपुरी को सम्मान मिलेगा। 2013 में उनके विधायक रहते क्षेत्र को विकास की कई बड़ी सौगातें मिली है जो 2023 में उनकी जीत का आधार बनी
000000

Next Post

मोरवाल ने गद्दार कह कर कांग्रेसियों पर फोड़ा हार का ठिकरा..!

Sun Dec 10 , 2023
निर्वाचन आयोग व इव्हीएम पर भी सवाल बडऩगर,अग्निपथ। विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद हारे हुए उम्मीदवारों द्वारा अपनी हार का मंथन अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के बीच किया जा रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी मुरली मोरवाल द्वारा 10 दिसंबर को एक आभार बैठक आयोजित कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं […]