गांव बिरियाखेड़ी में युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

नागदा, अग्निपथ। स्टेट हाईवें नंबर 17 पर स्थित गांव बिरियाखेड़ी में स्थित मीणा जी की ढाबे के सामने स्थित एक खेत में बीती रात एक युवक की मौत हो गई। बिरलाग्राम पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया।

स्टेट हाईवें नंबर 17 के स्थित गांव बिरियाखेड़ी में मीणाजी के ढाबे के सामने स्थित एक खेत पर बीती रात एक युवक की लटï्ठ मरकर हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धर्मेन्द्रसिंह चौहान पिता जसवंतसिंह चौहान उम्र 28 वर्ष निवासी बिछौदा इस्सुपरा तहसील घटिया को उपचार के लिए जनसेवा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खेत पर एक महिला पुरुष अपने बच्चों के साथ रहते थे, रात्रि लगभग ढाई बजे घर के पीछे से घुसने का प्रयास किया, इसी दौरान किसी ने धर्मेन्द्र के सिर पर ल_ से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल का उपचार के लिए जनसेवा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। बुधवार की सुबह सीएसपी, टीआई सहित पुलिस के अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामला जांच में लिया। दो संदिग्धों को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

शव वाहन नहीं मिला तो, घर से शमशान तक कंधे का सफर

नागदा, अग्निपथ। लगभग सवा लाख से अधिक आबादी वाले शहर में मात्र एक शव वाहन होने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नगरपालिका ने मिनी शव वाहन के लिए परिषद में प्रस्ताव भी पारित कर दिया इसके बाद भी लंबा समय बीत जाने के बाद नगरपालिका एक ओर शव वाहन नहीं खरीद सकी।

ओझा कालोनी गली नंबर चार निवासी सुरेश पिता बगदीराम बिलवाडिय़ा के निधन पर परिजनों ने शव वाहन के लिए नगरपालिका की वाहन शाखा को सूचना दी, जिसके अनुसार प्रात: 11 बजे शव वाहन ओझा कॉलोनी पहुंचना था, लेकिन परिजनों ने 30 मिनट तक शव वाहन का इंजतार किया, जब वाहन नहीं पहुंचा तो परिजन पैदल की शव यात्रा लेकर निकल पड़े, ओझा कॉलोनी से शमशान घाट तक अंतिम यात्रा पहुंच गई, लेकिन शव वाहन नहीं पहुंचा। पंडित कमलेश शर्मा ने बताया कि जनसंख्या की मान से नगरपालिका को शव वाहन की संख्या बढ़ाना चाहिए ताकि इस तरह की परेशानी का सामना नहीं करन पड़े।

Next Post

अज्ञात वाहन की टक्कर से पिता की मौत, बेटा घायल

Wed Dec 13 , 2023
देवास, अग्निपथ। जेतपुरा के पास भोपाल रोड़ एक सडक़ हादसा हो गया। जिसमें पिता की मौत हो गई जबकि बेटे को चोट आई है, उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जितेन्द्र पिता पर्वत सोलंकी उम्र 40 अपने बेटे ऋषिराज पिता जितेन्द्र उम्र 12 निवासी […]