एसडीएम ने 600 मीटर तक पीछा करके स्कूली वाहन पकड़ा

तूफान में 30 बच्चे को ठूंस-ठूंसकर ले जा रहा था चालक, कार्रवाई की

नागदा, अग्निपथ। एसडीएम ने बुधवार की दोपहर में एक स्कूली वाहन को फिल्मी स्टाईल में पकड़ा और कार्यवाही के लिए पुलिस के सुपूर्द किया। तहसीलदार ने वाहन के मालिक और स्कूल संचालक के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिए।

बुधवार की दोपहर में एसडीएम सत्यनारायण सोनी, तहसीलदार अनिरुद्ध मिश्रा उज्जैन जाने के लिए दोपहर डेढ़ बजे अपने कार्यालय से रवाना हो रहे थे कि इसी दौरान तुफान क्रमांक एमपी-13-जेडई-4069 के चालक तेज रफ्तार से निकला। एसडीएम ने निगाह वाहन पर पड़ी तो उसमें ठुंस ठुंसकर स्कूली बच्चे भरे दिखाई दिए।

एसडीएम ने रीडर विजय राजावत को वाहन का पीछा कर रोकने को कहा, चालक तेज गति से वाहन भगाता हुआ इंगोरिया रोड़ स्थित ऊंटवाल पेट्रोल पम्प तक चला गया। रीडर राजावत ने लगभग 600 मीटर तक पीछा किया और वाहन को रोका, वाहन पलटाने को कहा, चालक ने वाहन पलटाने से इंकार कर दिया।

राजावत ने मामले की जानकारी एसडीएम सोनी को दी तो एसडीएम सोनी और तहसीलदार मिश्रा दोनों मौके पर पहुंच गए। एसडीएम ने बताया कि वाहन में 30 स्कूली बच्चे ठुंस ठुंसकर भरे थे, चालक से लाईसेंस मांगा तो उसने लाईसेंस तो दिखा दिया, लेकिन वाहन में स्पीड मीटर नहीं लगा था।

एसडीएम ने मामले से टीआई नलिन बुधौलिया को अवगत कराया, टीआई ने यातायात आरक्षक धीरज यादव को मौके पर भेजा, आरक्षक यादव चालानी कार्यवाही कर वाहन को छोड़ रहे थे, एसडीएम ने टीआई बुधौलिया से मार्गदर्शन लेकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस दौरान कोटवार राधेश्याम बोड़ाना, विरेंद्रसिंह तंवर, सुनील बैरागी, जमील कुरैशी आदि मौजूद रहे।

इनका कहना

तुफान वाहन में 30 बच्चों को बैठकर लापवाहीपूर्वक तेजगति से स्कूली वाहन चलाते हुए दिखाई दिया। पीछाकर करके पकड़ा, जिसमें चालक ने लाईसेंस दिखाया है संबंधित स्कूल के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।

  • सत्यनारायण सोनी, एसडीएम

Next Post

रात 12 बजे ट्रेन हादसा: युवक-युवती के शव 300 फीट की दूरी पर गिरे

Wed Dec 20 , 2023
शाम को ट्रांसपोर्टनगर में घूमते दिखाई दिए दोनों नागदा, अग्निपथ। सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से युवक युवती की मौत हो गई, सिविल पुलिस के अनुसार लगभग 300 मीटर की दूरी पर गिरे शव का बैग में भरकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। घटनास्थल से पुलिस को मोबाईल का कवर, युवती […]