एक तरफा प्यार में मुंहबोली बहन के पति की कार से कुचलकर हत्या, पकड़ाया सिरफिरा प्रेमी

समझौते के बाद पत्नी से मिलने आया तो मार डाला

सरदारपुर, अग्निपथ। धार जिले के अमझेरा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में मुंहबोली बहन के पति की हत्या कर दी। इस हत्या को छुपाने के लिए आरोपी ने इसे दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया। लेकिन जब मामले की जांच पुलिस ने शुरू की और गुत्थी को सुलझाना शुरू किया तो पूरा खुलासा किया। इसके बाद हत्यारे आशिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। साथ ही हत्या का केस दर्ज किया गया है।

दरअसल 14 दिसंबर को रात 1.30 बजे अमझेरा-मांगोद रोड नालापुरा पुलिया के पास एक सडक़ दुर्घटना हुई थी। जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से राधेश्याम सरगरा को गंभीर चोट आई थी। जिसकी 16 दिसंबर को इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे की जांच के लिए अमझेरा टीआई संजय सिंह बैस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में एसआई जूली अमलीयार, प्रधान आरक्षक कैलाश कटारा, रामकृष्ण गामड़, आरक्षक रामगोपाल बैरागी, जयेंद्र जादौन की टीम गठित की।

प्रकरण की जांच में पता चला कि 13 दिसंबर को मृतक राधेश्याम सरगरा, पत्नी भावना व अंकुश पंवार का धार की घोड़ा चौपाटी में झगड़ा हुआ था। इस संबंध में दोनों पक्षों की काउंसलिंग नौगांव थाने पर की गई थी। मृतक राधेश्याम ने काउंसलिंग में वादा किया कि अब वह पत्नी भावना को परेशानी नहीं करेगा और न ही मिलेगा।

काउंसलिंग के कुछ ही घंटों के बाद मृतक राधेश्याम सरगरा अमझेरा में पत्नी के घर पहुंच गया और उसके साथ मारपीट व झगड़ा करने लगा। इस बात की जानकारी जब आरोपी अंकुश पंवार को लगी तो वह आग बबूला हो गया और अपनी कार (एमपी-09-जेडएस-5357) तेजी से चलाकर अमझेरा के लिए निकला। पुलिस के अनुसार आरोपी अंकुश जैसे ही राजपुरा के पास नालापुरा पहुंचा तो सामने से मृतक राधेश्याम आते हुए दिखा, जिसे देखकर गुस्से में जान से मारने की नीयत से आरोपी अंकुश ने अपनी कार राधेश्याम सरगरा पर चढ़ा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद करने लगा गुमराह

इस हादसे के बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुुंच गए। यह देख आरोपी लोगों को गुमराह करने लगा। अंकुश ने हादसे का कारण कुत्ते से एक्सीडेंट होने की बात कही। फिर मौका पाकर मृतक राधेश्याम सरगरा को घायल हालत में छोडक़र मौके से फरार हो गया। इसके बाद लोगों ने 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां से इलाज के लिए घायल राधेश्याम को इंदौर रेफर कर दिया गया। लेकिन चोट गंभीर होने के कारण राधेश्याम की 16 दिसंबर को मौत हो गई।

पति ने पढ़ाकर बनाया था काबिल

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि मृतक राधेश्याम सरगरा ने करीब 3 साल पहले भावना से शादी की थी। दोनों का एक बच्चा भी है। राधेश्याम राजस्थान के राजसमद का रहने वाला है और पत्नी मंदसौर की निवासी है। दोनों ने प्रेम प्रसंग के बाद शादी की थी। मृतक राधेश्याम फोटोग्राफी करता था, जिससे आमदानी कम थी। इसलिए मृतक राधेश्याम ने पत्नी को पढ़ाया और नर्सिंग कोर्स करवाया। इसके बाद पत्नी की सरकारी नौकरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लग गई। दोनों एक साल पहले ही अमझेरा आए थे।

पहले बहन को फंसाया, फिर पत्नी पर डाले डोरे

पुलिस की माने तो मृतक राधेश्याम की दोस्ती आरोपी अंकुश पंवार निवासी अमझेरा से हुई। अंकुश भी फोटोग्राफी करता था। इसलिए अंकुश का राधेश्याम के घर आना-जाना था। इसलिए आरोपी अंकुश ने भावना को मुंहबोली बहन बनाया। इस बीच मंदसौर से भावना की बहन अमझेरा आती-जाती थी, जिसे आरोपी अंकुश ने प्रेमजाल में फंसा लिया। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया।

इसके बाद अंकुश और भावना की बातचीत बढऩे लगी। जिससे पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया और मामला मारपीट तक पहुंच गया। मारपीट के बाद पत्नी भावना ने राधेश्याम को पुलिस सूचना कर थाने पहुंचा दिया था। इस घटना के बाद राधेश्याम राजस्थान चला गया। पुलिस ने हत्याकांड के बाद पत्नी भावना के भी बयान लिए। लेकिन उसने भी रक्षाबंधन का हवाला देते बात से किनारा कर लिया।

Next Post

देश को बड़े संकट में डाल दिया मोदी ने

Thu Dec 21 , 2023
उज्जैन में गोवर्धनमठ शंकराचार्य निश्चलानंद ने राम मंदिर मामले में कहा उज्जैन, (हरिओम राय) अग्निपथ। गोवर्द्धनमठ पुरीपीठाधीश्वर श्रीमज्जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानन्द सरस्वती जी महाराज ने गुरुवार को शहर में धर्मसभा में कहा कि राम मंदिर निर्माण मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश सहित पूरे देश को एक बड़े […]
शंकराचार्य स्वामी निश्चलानन्द सरस्वती