नागदा: दस दिवसीय अटल मेले का शुभारंभ

नागदा, अग्निपथ। देश की सीमाओं की रक्षा करने के वाले वीर जवानों का शरीर उनके पैतृग गांव या गृह निवास तक पहुंचाने का निर्णय पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी ने लिया था। जबकि देश की आजादी से लेकर उनके निर्णय तक इसका अभाव था।

यह बात नपाध्यक्ष संतोष ओपी गेहलोत ने सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर नगरपालिका द्वारा आयोजित दस दिवसीय मेले के शुभारंभ अवसर पर कहीं। उन्होंने कहा कि जब से शहीदों का अंतिम संस्कार उनके गृह नगर में होने लगा तब से देश के युवाओं में सैनिको के प्रति सम्मान बढऩे के साथ देशभक्ति का जज्बा बढ़ा है।

असंगठित कर्मकार मंडल के अध्यक्ष सुल्तानसिंह शेखावत ने कहा कि अटल ने मुंबई के एक समारोह में कहा था कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और फिर से कमल खिलेगा। निश्चित ही भारतीय जनता पार्टी सेवा के लिए सत्ता में आती है और सच्चाी भावना से सेवा करती है पूर्व नपाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि मेरे कार्यकाल में ही नगरपालिका ने अटल गार्डन की नींव रखी थी उसके एक वर्ष बाद से अटल मेले का शुभारंभ किया था, जो अनवरत जारी है।

इस अवसर पर जिला महामंत्री धर्मेश जायसवाल, राकेश यादव, साधना जैन, सीएम अतुल, राजेंद्र अवाना, ओपी गेहलोत ने संबोधित किया। इस दौरान पार्षद भावना रावल, रामकुंवर सिसोदिया, उषा यादव, गौरव यादव, भाजपा कार्यकर्ता सज्जनसिंह शेखावत, विजय पटेल, अनिल जोशी, जितेंद्रसिंह कुशवाह, रामसिंह शेखावत, सीएमओ सीएस जाट, श्रृष्टि गुप्ता, निलेश पंचौली, राकेश पंवार, झिम्मी खान आदि मौजूद रहे। संचालन नपा उपाध्यक्ष सुभाषचंद्र शर्मा ने किया व आभार शैलेंद्रसिंह यादव ने माना।

Next Post

महाकाल मंदिर में रिकार्डतोड़ दर्शनार्थी, अब न्यू इयर पर नजर

Mon Dec 25 , 2023
दर्शन व्यवस्था सुलभ बनाने के लिए अंडर ग्राउंड टनल भी ताबड़तोड़ प्रारंभ की उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में इन दिनों अप्रत्याशित दर्शनार्थी पहुंच रहे हैं। उम्मीद से ज्यादा दर्शनार्थी आने से मंदिर प्रशासन अब न्यू इयर पर आने वाले दर्शनार्थियों की संख्या पर टिकी है और उसके मान से […]