भाजपा में लोकसभा टिकट के लिए दिल्ली तक नेताओं ने दौड़ लगाई

bjp vs congress

उज्जैन- आलोट लोकसभा सीट पर कई नेताओं की नजर

उज्जैन, अग्निपथ। आलोट-उज्जैन लोकसभा सीट के लिए भाजपा से कई नेताओं की नजर टिकी हुई है। मौजूदा सांसद से लेकर कई नेताओं ने दिल्ली तक दौड़ लगा दी है। माना जा रहा है कि भाजपा लोकसभा का टिकट आने वाले सिंहस्थ को ध्यान में रखकर देगी।

मप्र की 24 सीटों के टिकट के ऐलान के साथ ही उज्जैन-आलोट की लोकसभा सीट के टिकट की घोषणा नहीं होने को नए समीकरण को लेकर रोका जाना माना जा रहा है। चूंकि उज्जैन से सीएम मोहन यादव की रजामंदी को भी तवज्जों दिए जाने की बात कही जा रही है। टिकट के लिए अनिल फिरोजिया मैदान में सबसे प्रबल दावेदार के रूप में माने जा रहे हैं।

परन्तु उन्हें सीएम शिवराज सिंह चौहान का निकट माना जाता है इसलिए टिकट को लेकर कोई भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। भोपाल से आए नेताओं ने रायशुमारी के जरिए 17 दावेदारों से चर्चा की थी।

इसमें अनिल फिरोजिया, प्रभुलाल जाटवा, जेसी बौरासी, सुरेश गिरि, ताराचंद गोयल, मदनलाल, राजुकमार जटिया, रमेश मालवीय, शोभाराम मालवीय, रेडूमल राठौर समेत कई लोगों ने दावेदारी की है। वहीं पचास से ज्यादा भाजपा नेताओं ने अपनी राय संगठन को बताई है।

उधर कांग्रेस में एकमात्र नाम महेश परमार को ही सबसे प्रमुख दावेदार माना जा रहा है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि महेश परमार के नाम पर न सिर्फ कांग्रेस के कार्यकर्ता उत्साह से काम करेंगे। वहीं महेश परमार के मैदान में होने से एक तरफा मुकाबला नहीं होगा। हालांकि रामलाल को भी एक विकल्प के रूप में देखा जा रहा है।

Next Post

राहुल गांधी के रोड शो की रिहर्सल करेंगे कांग्रेस नेता

Sun Mar 3 , 2024
जिस रास्ते से राहुल का रोड शो निकलेगा उस रास्ते से कांग्रेस नेता गुजरेंगे, लोगों को आमंत्रित करेंगे उज्जैन, अग्निपथ। राहुल गांधी के रोड शो के लिए सोमवार को कांग्रेस नेता रिहर्सल करेंगे। इसके लिए सभी नेताओं को बुलाया गया है। यह जानकारी देते हुए शहर कांग्रेस के महामंत्री अजय […]