पलक पावड़े बिछे रह गये, राहुल बाबा कार से ही हाथ हिलाते निकल गये

फोटो-3
बडऩगर, अग्निपथ। हमेशा अपनी हरकतों से खबरों में रहने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता व सांसद राहुल गांधी न्याय यात्रा लेकर बडऩगर से तो गुजरे लेकिन कांग्रेस के कर्मठ और निष्ठावान कार्यकर्ताओ व पदाधिकारीगण के साथ आमजन की अवहेलना कर अपना चेहरा दिखाए बगैर ही बदनावर की ओर कुच कर गये।

राहुल गांधी के इस रवैये से जहां कांग्रेसियों में मायूसी छा गई, वहीं आमजन के बीच भी उनके इस रवैये को लेकर खासी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। ऐसे में सोशल मिडिया पर राहुल गांधी के बारे में व्यंग्य बाण की बाढ़ सी आ गई । चौक – चौराहे पर चर्चा में पलक पावड़े बिछे रह गये – राहुल बाबा कार से हाथ हिलाते निकल गये, राहुल बाबा का रोड़ शो नही जनता को बनाने का दौड़ शो था, आदि जैसे जुमले सुनने को मिलते रहे।

जनता के लिए रोड़ शो या जनता से दूर रहकर दौड़ शो

राहुल गांधी के बडऩगर आगमन को लेकर जहां कांग्रेस में उत्साह का संचार था वहीं नगर व ग्रामीण क्षेत्र के आमजन में कौतुहल था। कि वर्षो पूर्व नगर में कांग्रेस सुप्रीमो इंदिरा गांधी के आने के बाद गांधी परिवार का चिराग नगर में आयेगा। जिसकी एक झलक पाने को हर कोई बेताब था। कांग्रेस के क्षेत्रीय नुमांईंदो ने राहुल गांधी के स्वागत के लिए तन – मन – धन से स्वागत की तैयारीया की थी। सुबह 9 बजे से रोड शो किये जाने का नियत समय था।

खबर थी की वेन से अपनी झलक दिखायेंगे व हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन करेंगे। लगभग चार घंटे देरी के बाद जब सायरन बजाता हुआ वाहनो का काफिला रेल फाटक पार कर पहुंचा तो यहां उपस्थित कांग्रेस व आम जन राहुल गांधी की झलक के लिए उतावले दिखे जो अपने को राहुल गांधी के साथ मोबाइल कैमरे में कैद करने को बेताब थे।

किन्तु ये क्या राहुल बाबा फालो गार्ड व कमाण्डो के वाहन के पिछे काले रंग की कार में बैठै – बैठे ही जनता की और मुस्कराते हूऐ बदनावर की और कुच कर गये। कार की गति इतनी तेज थी की लोगो को पता ही नही चला की राहुल गांधी किस वाहन में बैठे थे। ऐसे समय जब लोकसभा चुनाव नजदीक है। जिसके चलते मतदाता व नेताओं की नजरें उनकी और देख रही है। फिर भी बेपरवाह होकर ऐसे जनता के बीच से गुजर जाना राहुल बाबा के साथ कांग्रेस के आला प्रबंधन पर भी सवाल खड़े कर रहा है।

कांग्रेस समाज व देश को भ्रमित करने वाला संगठन – नगर भाजपा अध्यक्ष श्याम शर्मा

इस बारे में नगर भाजपा अध्यक्ष श्याम शर्मा ने कहा कि मेरे भी सुनने में आया कि राहुल गांधी बिना मिले – बिना मुंह दिखाऐ बंद कार में ही तेज गति से बदनावर की और निकल गये। आमजन तो ठीक अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओ व पदाधिकारीगण का सम्मान भी नही कर सकते। जिससे यह साबित होता है कि कांग्रेस समाज व देश को भ्रमित करने वाला संगठन है।

सुरक्षा कारणों से कार से किया अभिवादन – ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष गजेन्द्र यादव

राहुल गांधी के इस प्रकार जनता व कार्यकर्ताओ से दूरी बना कर कार में बैठे – बैठे ही तेज गति से निकल जाने के सवाल पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गजेन्द्र यादव ने कहा कि बदनावर कार्यक्रम में देरी तथा उनके सुरक्षाकर्मियों द्वारा अनुमति नही दिये जाने के कारण वे कार से बाहर नहीं निकले। उन्होंने कार से ही लोगों का अभिवादन किया।

Next Post

पीआईसी की बैठक में बजट पेश, 16 लाख की होगी बचत शहर में लाखों रुपए के विकास कार्य होंगे

Thu Mar 7 , 2024
धार, अग्निपथ। धार नपा कार्यालय में गुरुवार को प्रेसिडेंट इन काउंसिल (पीआईसी) की बैठक दोपहर में आयोजित की गई। बैठक में वर्ष 2024-25 का अनुमानित आय-व्यय का बजट पेश किया गया। बजट में अधिकारियों ने अनुमानित आय 350 करोड़ 41 लाख 14 हजार रुपये बताई तो वहीं अनुमानित 350 करोड़ […]