जिला स्तरीय कबड्डी में नागदा स्पोटर्स क्लब ने बाजी मारी

नागदा, अग्निपथ। कोरोना के बाद से नागदा में कबड्डी के आयोजन में कमी आई थी, लेकिन नगरपालिका अध्यक्ष संतोष ओपी गेहलोत ने मेले में कबड्डी का आयोजन करके फिर से शहर में खेल गतिविधियों को बढ़ावा दिया है।

यह बात कर्नाटक के राज्यपाल डॉ. थावरचंद गेहलोत ने जिलास्तरीय कबड्डी प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत करने के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि आगामी वर्षो में अखिल भारतीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन होना चाहिए। जिलास्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में जिन खिलाडिय़ा को सफलता मिली उनको बधाई, लेकिन जो हारे है उनको मनन करना चाहिए कि कहां कमी रह गई है अब अगली बार उन कमियों को दूर करना चाहिए।

विधायक डॉ. तेजबहादुरसिंह चौहान ने कहा कि नगरपालिका ने एक दिवसीय कबड्डी का आयोजन किया है आगामी वर्षो में तीन दिवसीय आयोजन किया जा सकता है, ताकि खिलाडिय़ों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिल सके।

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में नागदा स्पोटर्स क्लब प्रथम, भाटीसुड़ा क्लब द्वितीय एवं निम्बोदिया को तीसरा स्थान मिला। बेस्ट केचर इंदरसिंह आंजना रहे, आल राउंडर अवेश शेख रहे।

इस अवसर पर पूर्व केबिनेट मंत्री सुल्तानसिंह शेखावत, भाजपा के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश चौहान, सांसद प्रतिनिधि ओपी गेहलोत, जिला मंत्री धर्मेश जायसवाल, लोनिवि चेयरमेन भावना रावल, सुभाष रावल आदि मौजूद रहे।

Next Post

विक्रमगढ़ वासियों ने रेलवे ओवरब्रिज और 15 सूत्रीय मांगों को लेकर विधायक मालवीय को ज्ञापन दिया

Sun Mar 10 , 2024
आलोट, अग्निपथ। नगर के विक्रमगढ़ क्षेत्र के दो वार्डों और आसपास के गांवों के हजारों लोग वर्षों से रेलवे फाटक-21 के बार-बार बंद होने से होने वाली आवागमन की समस्याओं से परेशान हैं। दिल्ली-मुंबई मुख्य ट्रेक होने से ट्रेनों का ट्रैफिक ज्यादा रहता है, जिसके कारण दिन में कई बार […]