आदिवासी रंग में रंगे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

झाबुआ में भगोरिया में हुए शामिल, केजरीवाल पर कहा- जेल गए, लेकिन पद नहीं छोड़ रहे

झाबुआ, अग्निपथ। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शनिवार को झाबुआ जिले के राणापुर पहुंचे। यहां वे भगोरिया मेले में शामिल हुए। सीएम यादव आदिवासी परंपरा के रंग में रंगे नजर आए। उन्होंने पारंपरिक पगड़ी और जैकेट पहना।

सीएम यादव खुली जीप में सवार होकर रोड शो के रूप में निकले। उन्होंने लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान रतलाम लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी अनीता चौहान भी मौजूद रहीं। राणापुर में भगोरिया पर्व में शामिल हुए सीएम डॉ. मोहन यादव ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने खुली जीप में सवार होकर रोड शो भी किया।

कोई ताकत फिर से मोदी सरकार बनने से नहीं रोक सकती

सीएम डॉ. मोहन यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा- झूठ बोलने वाले, बेईमानी करने वाले और चालाकी करने वाले बहुत सारे दल के लोग हैं। आप सभी को भडक़ाते रहते हैं। लेकिन जिस प्रकार से मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, जिस प्रकार से प्रगति चल रही है, दुनिया की कोई ताकत फिर एक बार मोदी सरकार बनने से नहीं रोक सकती।

केजरीवाल पर कहा- जेल गए, लेकिन पद नहीं छोड़ रहे

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर सीएम यादव ने कहा- ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली के अंदर ये कहने वाला कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ूंगा, मैं गरीबों की बात करूंगा और बेईमानों को जेल भेजूंगा। उनके मंत्री जेल गए, अब तो खुद भी जेल गए, लेकिन पद नही छोड़ रहे हैं। कांग्रेस भी उनका समर्थन कर रही है। सीएम ने कहा- इनके पहले कई नेता हुए किसी के भी खिलाफ अगर रिपोर्ट हुई, किसी का भी किसी केस में नाम आया तो उन्होंने पद छोड़ दिया। लालकृष्ण आडवाणी हो या उनसे पहले हमारे रेल मंत्री लाल बहादुर शास्त्री हो, हमारे देश की परंपरा ही यह थी। लेकिन ये जिनके 21 नेता, 2 मंत्री वो भी शराब घोटाले में लिप्त पाए गए। पद नहीं छोड़ रहे।

Next Post

शिव ज्योति अर्पणम कार्यकम में गिनीज बुक रिकॉर्ड टीम ने आने से मना किया

Sat Mar 23 , 2024
गुड़ी पड़वा पर होने वाले दीप प्रज्वलन वल्र्ड रिकार्ड कार्यक्रम के आड़े चुनाव आचार संहिता आई उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन में इस बार गुड़ी पड़वा पर होने वाले शिव ज्योति अर्पणम कार्यकम में 26 लाख दीपक प्रज्वलित कर गिनीज बुक में रिकॉर्ड दर्ज कराने पर संकट के बादल छा गए। दरअसल […]