अभिभाषक की निजी भूमि पर कब्जा करने का प्रयास

बिरलाग्राम पुलिस ने मकान निर्माण करने वाले पर प्रकरण दर्ज किया

नागदा, अग्निपथ। नायन भीकमपुर मार्ग पर स्थित अभिभाषक की जमीन पर कुछ ग्रामीणों द्वारा भूमाफियाओं के संरक्षण में स्थायी अतिक्रमण कर लिया, मामले बिरलाग्राम पुलिस थाने पहुंचा।

नायन भीकमपुर मार्ग पर स्थित गावं दडिय़ा में अभिभाषक अमित रघुवंशी की भूमि सर्वे नंबर 106 सगुनकुंवर, शिवराज एवं अन्य लोगों द्वारा मकान निर्माण किया जा रहा, रघुवंशी ने अपनी निजी भूमि पर मकान निर्माण करने से रोका तो विवाद की स्थिति निर्मित की जा रही है शिवराज सहित अन्य लोगों अभिभाषक को जान से मारने की धमकी तक दे दी। रघुवश्ंाी के अनुसार पूर्व में भूमि का सीमांकन कराया जा चूका है जिसमें सगुनकुंवर, शिवराज की भूमि मुख्य मार्ग से दूर है इसके बाद भी भूमाफियाओं के इशारे पर मेरी निजी भूमि पर कब्जा करने के उद्देश्य से स्थायी अतिक्रमण जा रहा है।

शनिवार की दोपहर में मामला बिरलाग्राम पुलिस थाने पहुंचा, पहले तो दो प्रधान आरक्षक सुरक्षा समिति के सदस्य के साथ मौके पर पहुंचा, इसके चली बाईक से वीडिया बनाकर रवाना हो गया। जब मामला तुल पकडऩे लगा तो टीआई टीबीएस तोमर मौके पर पहुंचे ओर मकान निर्माण करने वाले चार कर्मचारियों के साथ सगुन, शिवराज को बिरलाग्राम पुलिस थाने लेकर आ गए।

इसी दौरान महेंद्रसिंह नाम का युवक बिरलाग्राम थाने पहुंचा और समझौता कराने का प्रयास करने लगा। अभिभाषक रघुवंशी की शिकायत पर धारा 145 का प्रकरण दर्ज किया और मकान निर्माण का कार्य रुकवा दिया गया।

Next Post

दक्षिण क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था दुरुस्त सप्लाई पूर्ण क्षमता के साथ हुई

Mon Apr 8 , 2024
निगम आयुक्त ने किया पीएचई विभाग के अधिकारियों के साथ टंकियां का निरीक्षण उज्जैन, अग्निपथ। दक्षिण क्षेत्र में पेयजल सप्लाई को लेकर निगम आयुक्त द्वारा सतत रूप से निगरानी रखते हुए मॉनिटरिंग की जा रही है। जहां कुछ समस्या आ रही है उसके लिए पीएचई विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ […]