महाकाल मंदिर सुरक्षा गार्डों के साथ 2 युवकों ने की मारपीट

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर सुरक्षा गार्डो के साथ विवाद के मामले आये दिन सामने आ रहे है। बीती रात 2 गार्डो के साथ मारपीट का मामला थाने पहुंचा था। पुलिस ने गार्ड की शिकायत पर मामला दर्ज कर मारपीट करने वाले 2 युवको को हिरासत में लिया। जिन्हे बाद में जमानत पर रिहा किया गया है।

मंदिर में सुरक्षा की कमान क्रिस्टल कंपनी को सौंप रखी है। कंपनी के दो गार्ड छोटेलाल बाथम और अरूण बडोलिया की ड्युटी रात में महाकाल लोक त्रिवेणी गेट पर थी। गेट को भीड़ अधिक होने के चलते बंद किया गया था। उसी दौरान 2 युवक वहां पहुंचने और गेट खोलने के लिये कहा। दोनों गार्डो गेट नहीं खोला तो युवक जबरदस्ती निकलने का प्रयास करने लगे। जिन्हे रोकने पर दोनों ने गार्डो के साथ मारपीट शुरू कर दी।

मामले की सूचना महाकाल लोक कंट्रोलरूम पर दी गई। अन्य सुरक्षा गार्ड मौके पर पहुंचे और दोनों युवको को पकड़ा गया। युवक केतन सुराना और उसका भाई मुनेन्द्र सुराना निवासी सागौर राजस्थान के रहने वाले थे। जिन्हे महाकाल थाने लाया गया। पुलिस ने मामला में सुरक्षा गार्ड छोटेलाल बाथम की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मारपीट और गाली गलौच करने का प्रकरण दर्ज किया।

पुलिस के अनुसार प्रकरण जमानती होने पर दोनों को जमानत पर रिहा किया गया। पिछले कुछ दिनों से महाकाल मंदिर में सुरक्षा गार्डो के साथ विवाद के मामले बढ़ते जा रहे है। 2 दिन पहले महिला सुरक्षा कर्मियों का विवाद मंदिर के प्रतिबंधित क्षेत्र में मोबाइल से रील बनाने पर हो गया था। यहीं नहीं दर्शन के दौरान बाहर से आये श्रद्धालुओं के प्रवेश करने पर मारपीट का वीडियो भी सामने आया था।

Next Post

उज्जैन विक्रम व्यापार मेले का समापन : रिकार्ड तोड़ 23267 वाहन बिके, पहले ही वर्ष सफलता के नए आयाम स्थापित किए

Tue Apr 9 , 2024
1200 करोड़ रुपए का वाहन मेला, 112 करोड़ की टैक्स में छूट मिली उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन विक्रम व्यापार मेले का आयोजन ने रिकॉर्ड सफलता हासिल की है। 9 अप्रैल की दोपहर तक कुल 23267 वाहनों का विक्रय हुआ जिससे क्रेता और विक्रेता के मध्य 1200 करोड़ से अधिक का व्यापार […]