गांजा ठिकाने लगाने की फिराक में निकला था युवक

पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, 3 किलो बरामद

उज्जैन, अग्निपथ। जिले में मादक पदार्थ को लेकर चलाए जा रहे अभियान में बीती रात नागदा पुलिस को सफलता मिली। सूचना मिलने के बाद एक युवक को घेराबंदी की पकड़ा गया, जो गांजा ठिकाने लगाने की फिराक में निकला था। युवक से पूछताछ की जा रही है। जिसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

नागदा थाना पुलिस ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि शमशान के पास छोटी रपट पर एक युवक मादक पदार्थ ठिकाने लगाने के लिये पहुंचने वाला है। सूचना पर थाना प्रभारी धनसिंह नलवाया टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर इंतजार के बाद एक युवक बेग लेकर आता दिखाई दिया। जिसे संदेह के आधार पर रोका गया और तलाशी ली गई तो उसके बेग में गांजा भरा होना सामने आया।

जिसे हिरासत में लेकर थाने आने पर उसका नाम बादल पिता कालूराम देवड़ा निवासी महिदपुररोड शिव कालोनी होना सामने आया। उसके पास से 3 किलो गांजा बरामद किया गया है। जिसकी कीमत 40 हजार रूपये अधिक होना सामने आई है। थाना प्रभारी के अनुसार गांजा के साथ पकड़ाये युवक से पूछताछ की जा रही है। उसका अपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है। न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

उसके बाद ही गांजा कहां से लेकर आया था और किसे देने वाला था, इस बात की जानकारी सामने आ पायेगी। गौरतलब हो कि पिछले 8 दिनों में पुलिस की यह पांचवी कार्रवाई है। जिसमें मादक पदार्थ बरामद किया गया है। रविवार रात चिमनगंज थाना पुलिस ने चार तस्करों को पकड़ा था। जिनके पास से एमडीएमए ड्रग्स और ब्राउन शुगर बरामद हुई थी। उससे पहले देवासगेट और उन्हेल पुलिस डोडाचूरा बरामद कर चुकी है।

Next Post

महाकाल मंदिर सुरक्षा गार्डों के साथ 2 युवकों ने की मारपीट

Tue Apr 9 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर सुरक्षा गार्डो के साथ विवाद के मामले आये दिन सामने आ रहे है। बीती रात 2 गार्डो के साथ मारपीट का मामला थाने पहुंचा था। पुलिस ने गार्ड की शिकायत पर मामला दर्ज कर मारपीट करने वाले 2 युवको को हिरासत में लिया। जिन्हे बाद में […]