विजयसिंह गौतम बने अभा क्षत्रिय महासभा युवा विंग के प्रदेशाध्यक्ष

समाज के उत्थान के लिए काम करने का वादा, प्रदेश स्तर का दौरा कर युवाओं को जोड़ेंगे

उज्जैन, अग्निपथ। अभा क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेन्द्रसिंह तंवर के आदेशानुसार प्रदेशाध्यक्ष रामवीरसिंह सिकरवार ने मध्यप्रदेश युवा विंग के अध्यक्ष पद पर विजयसिंह गौतम को नियुक्त किया है।

पत्रवारवार्ता में यह जानकारी देते हुए राष्ट्रीय महामंत्री अनिलसिंह चंदेल व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य हरदयालसिंह ठाकुर ने बताया कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा 135 वर्ष पुराना सामाजिक संगठन है, जिसने आर्थिक आधार पर आरक्षण, किसानों को उनकी उपज का उचित दाम व नौजवानों को काम की माँग को लेकर जम्मू कश्मीर से कन्याकुमारी तक तीन बार ऐतिहासिक देशव्यापी रथयात्रा निकाल कर सम्पूर्ण देश में जनजागरण का कार्य किया।

समाज के हित में महाराणा प्रताप जयंती, परिचय सम्मेलन, दशहरा मिलन समारोह, अन्नकूट महोत्सव, रक्तदान शिविर, युवाओं के लिए कॅरियर गाईड ट्रेनिंग कैम्प व महिलाओं के लिए विभिन्न कार्यक्रमों की शुरूआत की एवं महापुरुषों की जयंती मनाई।

नव नियुक्त अध्यक्ष विजयसिंह गौतम ने बताया कि वह वर्षों से क्षत्रिय महासभा के निष्ठावान सिपाही रहे है। उन्होंने कभी महासभा के पद की अभिलाषा नहीं की है। वह शीघ्र ही सम्पूर्ण प्रदेश का दौरा कर सक्रिय युवाओं को जोड़ेगे व अपनी सम्पूर्ण ऊर्जा से संगठन को और मजबूत बनाएंगे तथा शीघ्र ही वरिष्ठों से मार्गदर्शन प्राप्त कर भविष्य की रूपरेखा तय करेंगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष-विजयसिंह परिहार विशेष रूप से उपस्थित थे।

 प्रदेशाध्यक्ष  का स्वागत किया

विजयसिंह गौतम को प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त होने पर शहर अध्यक्ष अभिषेकसिंह बैस, जिलाध्यक्ष जितेन्द्रसिंह राजावत, मलखानसिंह दिखित, अनिलसिंह राजपूत, राजेशसिंह दिखित, लाखनसिंह असावत, भगवानसिंह पंवार, नारायणसिंह डोडिया, मनोजसिंह तंवर आदि ने पुष्पमालओं से स्वागत कर विजयसिंह गौतम का अभिनन्दन किया व उनके सफल कार्यकाल की कामना की।

Next Post

नगर परिषद कर्मियों की हड़ताल से सफाई एवं पेयजल व्यवस्था ठप्प

Sun Apr 14 , 2024
सब्जी विक्रेताओं ने कर्मचारियों से किया था अभद्र व्यवहार नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर परिषद के कर्मचारियों से सब्जी विक्रेताओं द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार के बाद पुलिस द्वारा सब्जी विक्रेताओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के बाद सब्जी विक्रेताओं को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर नगर परिषद के कर्मचारी अनिश्चितकालीन […]