खंडवा में सीएम मोहन यादव का रोड शो, ओंकारेश्वर, दादाजी मंदिर तक चलाएंगे एयर टैक्सी

cm mohan yadav

खंडवा। खंडवा में मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल का नामांकन जमा कराया। इसके बाद रोड शो करते हुए सभा को संबोधित किया। सीएम ने कहा कि दुनिया की ऐसी कोई ताकत नहीं है, जो कमल को खिलने से रोक पाए। 400 सीटों के साथ तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके परनाना ने 17 साल, दादी ने 17 साल सरकार चलाई। मम्मी ने पीछे से सरकार चलाई, खुद ने भी कागज फाड़े लेकिन गरीबी नहीं हटा पाए। अब पप्पू जी कहते है कि सरकार बनवा दो, एक झटके में गरीबी हटा दूंगा।

सीएम यादव ने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में कदम रखते ही लोकतंत्र के पावन मंदिर को गौरवांवित किया है। अमेरिका, इंग्लैंड, जापान जैसे 22 देशों को मिला लो। उनकी जितनी आबादी होगी, उतने 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देकर मोदी जी ने उनकी भूख की व्यवस्था की है। गरीब का मकान बनाया है, चाहे शहर हो या गांव। दूसरी तरफ राहुल गांधी है, जो यूपी में हारे तो केरल जा भागे। अरे अबकी बार हारे तो कहां जाओंगे। केरल के आगे तो समुंदर है, डूब जाओंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बना है।

कश्मीर के मुकुट से धारा 370 का दाग हटा है। हमने 3 महीने के भीतर धार्मिक स्थलों को जोडऩे के लिए एयर टैक्सी चलाई है। इस सेवा से आगे ओंकारेश्वर के बाद दादा धूनीवाले मंदिर को भी जोड़ा जाएगा। नामांतरण का लफड़ा खत्म कर दिया है। अब रजिस्ट्री होते ही जमीन का नामांतरण हो जाएगा। कांग्रेस ने आदिवासियों को वोट बैंक ही समझा लेकिन हमने टंट्या भील के नाम से खरगोन में विश्वविद्यालय की शुरूआत की है।

Next Post

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

Sat Apr 20 , 2024
नागदा, अग्निपथ। गांव कचनारिया में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए नवविवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस ने डाक्टरों की पैनल से पीएम कराया। तहसीलदार ने पीएम कक्ष में पहुंचकर परिजनों के समक्ष पंचनामा बनाया। प्रथम दृष्टया मामला दम घुटने से मौत होने का प्रतीत हो रहा। […]