काम का झांसा देकर हरदा की युवती को देह व्यापार में धकेला

युवक ने किया दुष्कर्म, पांच युवतियों सहित 8 लोगों पर केस दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। हरदा की युवती को काम का झांसा देकर उज्जैन लाया गया और देहव्यापार में धकेल दिया। युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मारपीट की। युवती ने मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने पांच युवतियों के साथ 3 युवको को गिरफ्तार किया है।

नागझिरी थाना प्रभारी कमल निगवाल ने बताया कि हरदा की रहने वाली युवती इंदौर काम की तलाश में पहुंची थी। जिसे मंगलवार को काम का झांसा देकर पांच युवतियां और 2 युवक उज्जैन ले आये। सभी थाना क्षेत्र के महाकाल होम स्टे में ठहरे।

रात को युवती को एक युवक के हवाले कर दिया गया। युवक ने उसके साथ जबरदस्ती की और दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो उसे उज्जैन लाने वाली युवतियों और 2 युवकों ने मारपीट की। उसे अन्य लोगों के पास भेजने का प्रयास किया जाने लगा।

युवती रात में ही उसे उज्जैन लाने वाले गिरोह के चुंगल छूटकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। युवती का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद दुष्कर्म, मारपीट और युवती के एससी एसटी वर्ग से होने पर एससी एसटी की धारा के साथ देहव्यापार की धारा में प्रकरण दर्ज किया।

रात में ही आरोपियों की तलाश शुरू की गई और बुधवार दोपहर तक पांच युवतियों के साथ 2 युवको और दुष्कर्म करने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी से पूछताछ की जा रही है। गुरूवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

गिरोह होटल क्लबों में कमीशन पर करता है काम

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि गिरोह से जुड़ी पांच युवतियां दिल्ली, बिहार, देवास और इंदौर की रहने वाली है। वही गिरोह के लिये गौरव भारती इंदौर और अमन पंवार उज्जैन होटल-क्लबों और पबों में कमीशन पर ग्राहको का युवतियां सप्लाय करने का काम करते है।

हरदा की युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला युवक गोविंद पालीवाल उज्जैन का रहने वाला है। गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है। गिरोह ने अपना ठिकाना इंदौर में बना रखा है। इस बात की जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है कि इनके ग्राहको में कौन शामिल है। सभी का अपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।

Next Post

कपड़े की दुकान में पर धावा बोलकर चुराए 1 लाख रुपए नगद

Wed Apr 24 , 2024
कैमरों के फुटेज खंगाल बदमाशों का तलाशा जा रहा सुराग उज्जैन, अग्निपथ। शहर में बदमाशों द्वारा लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। मकान हो या दुकान बदमाश हर जगह ताले तोड़ रहे है। बुधवार सुबह कोयला फाटक पर कपड़े की दुकान में वारदात होना सामने आया […]