कपड़े की दुकान में पर धावा बोलकर चुराए 1 लाख रुपए नगद

कैमरों के फुटेज खंगाल बदमाशों का तलाशा जा रहा सुराग

उज्जैन, अग्निपथ। शहर में बदमाशों द्वारा लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। मकान हो या दुकान बदमाश हर जगह ताले तोड़ रहे है। बुधवार सुबह कोयला फाटक पर कपड़े की दुकान में वारदात होना सामने आया है। बदमाश दुकान के गल्ले में रखे 1 लाख रूपये नगद चुराकर ले गये है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में लगी है।

चिमनगंज थाना क्षेत्र के कोयला फाटक पर विशाल डागा राज दरबार नाम से कपड़े की दुकान चलाते है। दूसरी मंजिल पर बनी दुकान का रात में अज्ञात बदमाशों ने ताला तोड़ा और अंदर घुसकर गल्ले में रखे 1 लाख रूपये नगद और कुछ अलग से रखे रूपये चोरी कर लिये। बुधवार सुबह विशाला डागा दुकान पहुंचे तो ताला टूटा मिला।

उन्होने अंदर जाकर देखा तो गल्ला खुला हुआ था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के साथ फिगंर प्रिंट की टीम मौके पर पहुंची। दुकानदार ने बताया कि अब तक रूपये चोरी होना सामने आया है। दुकान का स्टॉक मिलान करने पर कपड़ो के संबंध में जानकारी सामने आ पायेगी। उनके यहां रेडिमेट कपड़ो का कलेक्शन भी है।

पुलिस ने आसपास लगे कैमरों के फुटेज खंगालना शुरू किये है। विशाल की दुकान में भी कैमरे लगे है। लेकिन बदमाश दुकान में लगा कैमरों का डीवीआर अपने साथ ले गया है। चिमनगंज थाना क्षेत्र में पिछले पांच-छह दिनों में चोरी की छटवीं वारदात सामने आई है।

इससे पहले बदमाशों ने अनाज मंडी के साथ एमआर-5 मार्ग पर बनी दुकान के ताले तोडक़र वारदात की थी। सोमवार रात बदमाशों ने तिरूपति सॉलिटर कालोनी में धावा बोलकर तीन मकानों के ताले ताड़े थे और लाखों का माल चोरी कर लिया था। अब कोयला फाटक की दुकान में चोरी होना सामने आया है। पिछले माह भी चिमनगंज थाना क्षेत्र में चार से पांच मकानों में चोरी हो चुकी है, लेकिन अब तक बदमाशों का सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है। पूर्व में ही वारदात के बाद पुलिस को बदमाशों के फुटेज भी मिले थे।

Next Post

पड़ोसी युवकों ने चोरी किये थे 1 लाख 96 हजार रूपये

Wed Apr 24 , 2024
तीन दिन बाद पुलिस ने पकड़ा, रूपये बरामद उज्जैन, अग्निपथ। तीन दिन पहले हुई चोरी की वारदात में शामिल 2 युवको और एक नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों ने अपने पड़ोसी के मकान में ही छत के रास्ते घुसकर 1 लाख 96 हजार रूपये चोरी किये थे। […]