पड़ोसी युवकों ने चोरी किये थे 1 लाख 96 हजार रूपये

तीन दिन बाद पुलिस ने पकड़ा, रूपये बरामद

उज्जैन, अग्निपथ। तीन दिन पहले हुई चोरी की वारदात में शामिल 2 युवको और एक नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों ने अपने पड़ोसी के मकान में ही छत के रास्ते घुसकर 1 लाख 96 हजार रूपये चोरी किये थे। पुलिस तीनों से पूछताछ कर अन्य चोरी के संबंध में पूछताछ कर रही है।

जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के जूना सोमवारिया में रहने वाले अब्दुल हफीज का परिवार 21 अप्रैल को रिश्तेदारी में गया था। रात में अज्ञात बदमाशों ने छत के रास्ते दरवाजा तोडक़र अलमारी में रखे 1 लाख 96 हजार रूपये चोरी कर लिये थे। दूसरे दिन परिवार के लौटने अलमारी खुली और रूपये गायब मिले। मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने आसपास कैमरों के फुटेज खंगाले लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

बदमाशों का सुराग तलाशने के लिये मुखबीर तंत्र को अलर्ट किया गया। बुधवार को पता चला कि अब्दुल हफीज के घर के समीप रहने वाले शादाब खलीफा, साबिर अली और एक नाबालिग द्वारा खूब रूपये खर्च किये जा रहे है। शंका के आधार पर तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होने छत के रास्ते चोरी करना कबूल कर लिया। चोरी के रूपये आपास में बांटने की बात कहीं।

पुलिस ने रूपये बरामद करने का प्रयास किया तो तीनों के पास से 1 लाख 12 हजार रूपये बरामद हो गये। शेष रूपये मौज-मस्ती में खर्च कर दिये थे। टीआई नरेन्द्र परिहार ने बताया कि तीनों से पूछताछ कर शेष राशि बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं अन्य चोरी की वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। तीनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Next Post

चरक भवन के सामने अज्ञात वाहन ने वृद्धा को कुचला

Wed Apr 24 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। चरक भवन के सामने बुधवार तडक़े अज्ञात वाहन ने वृद्धा को कुचल दिया। लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां कुछ देर बाद वृद्धज्ञ की मौत हो गई। पुलिस उसकी पहचान का प्रयास कर रही है। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि तडक़े 5 बजे चरक […]