चरक भवन के सामने अज्ञात वाहन ने वृद्धा को कुचला

उज्जैन, अग्निपथ। चरक भवन के सामने बुधवार तडक़े अज्ञात वाहन ने वृद्धा को कुचल दिया। लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां कुछ देर बाद वृद्धज्ञ की मौत हो गई। पुलिस उसकी पहचान का प्रयास कर रही है।

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि तडक़े 5 बजे चरक भवन के सामने अज्ञात वाहन से वृद्धा के घायल होने पर अस्पताल लाने की खबर ड्युटी कम्पाउंडर से मिली थी। पुलिस अस्पताल पहुंची तो सामने आया कि वृद्धा गंभीर घायल है। जिसकी उम्र 75 के लगभग है। उसकी हालत में सुधार आने का इंतजार किया जा रहा था, तभी कुछ देर डॉक्टरों ने बताया कि वृद्धा की मौत हो चुकी है।

मामले में मर्ग कायम किया गया और शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रख उसकी पहचान के प्रयास शुरू किये गये। वृद्धा के पास कुछ नहीं मिला था, जिससे उसके परिजनों की जानकारी मिल सके। वृद्धा सलवार कुर्ता पहने है और मध्यम वर्ग परिवार से प्रतीत हो रही है। जिसकी देर शाम तक पहचान नहीं हो पाई थी।

आसपास के थानों पर मृतक वृद्धा के संबंध में जानकारी दी गई है, ताकि कोई गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे तो पहचान हो सके। 24 घंटे तक परिजनों की जानकारी नहीं मिली तो पोस्टमार्टम के बाद शव को दफनाया जाएगा। वही चरक भवन के आसपास लगे कैमरों के फुटेज देखे जा रहे है, जिससे वृद्धा को कुचलने वाले वाहन का सुराग मिल सके।

रात में मृत मिले युवक की हुई पहचान

पाटीदार ब्रिज के पास से मंगलवार रात एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था। जिसकी बुधवार सुबह मामा के पुत्र जय शिंदे ने जिला अस्पताल पहुंचकर पहचान की। जय ने बताया कि मृतक अरूण पिता शंभुराव (45) निवासी ढांचा भवन है। जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह बिना बताये घर से निकल जाता था। पुलिस ने पहचान होने पर पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा। इस परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। पुलिस ने परिजनों से लिखित में लेकर शव उनके सुपुर्द कर दिया।

Next Post

उज्जैन: मेडिकल कॉलेज का मामला 26 को होने वाली समीक्षा बैठक में उठने की संभावना

Wed Apr 24 , 2024
हेल्थ कमिश्रर निजी होटल में करेंगे केन्द्र और राज्य द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन में मेडिकल कॉलेज खोलने को लेकर अभी तक संशय की स्थिति बनी हुई है। छोटे से लेकर बड़े अधिकारियों को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि शहर में मेडिकल कॉलेज का […]