शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे Vicky Kaushal-Katrina Kaif, काम से नहीं लेंगे ब्रेक!

मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल ‘कपल’ विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही है. दिसंबर के पहले हफ्ते में फैंस उनकी रॉयल वेडिंग के गवाह बनेंगे. इस बीच खबरें हैं कि शादी के बाद विक्की और कटरीना हनीमून पर नहीं जाएंगे. वे ब्रेक नहीं लेंगे, बल्कि अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे.

हनीमून स्किप करेंगे विक्की कौशल-कटरीना कैफ!
बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि विक्की-कटरीना ने अभी तक शादी का न्योता नहीं भेजा है. कपल के करीबियों को उनकी शादी की पूरी जानकारी है. कटरीना उन लोगों में से नहीं हैं जो सीक्रेटली चीजों को करे. जल्द कटरीना कैफ अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर सकती हैं. शादी के बाद कपल ब्रेक नहीं लेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने काम को लेकर कमिटेड हैं. वे चाहते हैं कि उनकी फिल्म तय समय पर पूरी हो. इसलिए वे शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे. दोनों अपनी फिल्मों के सेट पर लौटेंगे. कटरीना कैफ को टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करनी है. इसके बाद वे श्रीराम राघवन की अनटाइटल्ड फिल्म पर काम करेंगी. दोनों फिल्मों के शूट पर कटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बाद लौटेंगी. वहीं विक्की कौशल को सैम बहादुर के शूट पर लौटना है.कटरीना-विक्की के पास 15 दिनों का वक्त है. इनमें से 3-4 उनकी वेडिंग फेस्टिविटीज में लगेंगे. बचे हुए दिनों में दोनों को साथ में वक्त बिताने का मौका मिलेगा. शादी के बाद वे अपने नए घर में सेटल डाउन होंगे. दोनों अपने नए घर को लेकर एक्साइटेड हैं. वे अपने घर को संवारने में बिजी रहेंगे. वे हनीमून पर बाद में जाएंगे. फिलहाल दोनों की प्रायोरिटी शूट कंप्लीट करना है. सलमान खान ने कटरीना की शादी की वजह से टाइगर 3 के शूट को होल्ड पर रखा हुआ है.

Next Post

नितिन गडकरी ने बताया क्यों जीएसटी के तहत नहीं आ पा रहा पेट्रोल और डीजल

Thu Nov 11 , 2021
नई दिल्ली। केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि कुछ राज्य GST के तहत फ्यूल लाने के प्रस्ताव का विरोध कर रहे हैं, हालांकि केंद्र इस विचार के समर्थन को तैयार है। उन्होंने टाइम्स नाउ समिट में कहा है कि केंद्र सरकार ने यह प्रस्ताव […]