नमकीन कारखाने में बदमाशों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

Tala toda

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात बदमाशों ने उद्योगपुरी में नमकीन कारखाने पर छत के रास्ते धावा बोला और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। शनिवार सुबह वारदात का पता चलते ही चिमनगंज थाना पुलिस के साथ फिगंर प्रिंट टीम जांच के लिये मौके पर पहुंच गई थी।

चिमनगंज थाना क्षेत्र की उद्योगपुरी में पारस नमकीन कारखाना पारस गादिया निवासी नयापुरा द्वारा संचालित किया जाता है। बीती रात बदमाश होने छत के रास्ते कारखाने में प्रवेश किया और संचालक के केबिन को तोडक़र वहां से नगद राशि और सामान चोरी कर लिया। छत के रास्ते आए बदमाश कारखाने की खिडक़ी तोडक़र भागना सामने आये है।

सुबह आसपास के लोगों ने संचालक को वारदात से अवगत कराया, लेकिन वह परिवार के साथ राजस्थान धार्मिक यात्रा पर गये थे। उन्होने रिश्तेदारों को आगररोड उद्योगपुरी कारखाने भेजा। रिश्तेदारों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। टीआई हितेश पाटिटल टीम के साथ जांच के लिये मौके पर पहुंचे। फिगंर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया गया।

इस दौरान सामने आया कि चोरों ने वारदात के साथ वहां लगा सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी चोरी किया है। टीआई पाटिल के अनुसार कारखाना संचालक बाहर गये हुए है। उनके आने पर चोरी गये सामान और नगदी की जानकारी सामने आ पायेगी। फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी कैमरोंं के फुटेज देखकर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

6 माह के दौरान दूसरी वारदात

कारखाने में 6 माह के दौरान दूसरी वारदात है। इससे पहले बदमाश 60 से 70 हजार रुपए नगद चुरा कर ले गए थे। उसे वक्त भी पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई थी लेकिन अब तक बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया था। विदित हो की शहर में लगातार चोरी की वारदात हो रही है। 15 दिन पहले माधवनगर थाना क्षेत्र में शासकीय अस्पताल के स्टोर प्रभारी के मकान में लाखों की वारदात होना सामने आया था।

वहीं भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में भी वारदात हुई थी। नीलगंगा थाना क्षेत्र के हाटकेश्वर डिजायर में भी बड़ी वारदात हो चुकी है। चिमनगंज थाना क्षेत्र में चार से पांच मकानों के ताले एक ही रात में तोड़े गये थे। जिसके फुटेज भी सामने आये थे। लेकिन अब तक बदमाशों का सुराग नहीं मिल पाया।

Next Post

छेड़छाड़ की रंजिश में नाबालिग की हत्या

Sat Mar 23 , 2024
8 घंटे में चार आरोपी हिरासत में, हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद उज्जैन, अग्निपथ। तराना में शुक्रवार-शनिवार रात हुई नाबालिग की हत्या में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने 8 घंटे की तलाश के बाद गिरफ्तार कर लिया। हत्या छेड़छाड़ को लेकर हुई रंजीश में किया जाना सामने आया है। […]