बोलेरो में भरी मिली अवैध शराब की 24 पेटियां

उज्जैन, अग्निपथ। मक्सीरोड पर बोलेरो से अवैध शराब परिवहन होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की। कुछ देर में ही बोलेरो आती दिखाई दी तो उसे रोका गया। उसमें सवार 2 युवको को हिरासत में लिया गया और तलाशी ली गई। बोलेरो से अवैध शराब की पेटियां बरामद हो गई।

पंवासा थाना एसआई नितेश मिठौरे ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली थी कि बिना नबंर की बोलेरो में विजयागंज मंडी से ताजपुर की ओर जाने वाले है, जिसमें अवैध शराब भरी हुई है। सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी की और मक्सीरोड पर सर्चिंग करते हुए बिना नंबर की बोलेरो दिखाई देते हुए उसे रोका गया। जिसमें 2 युवक सवार थे। जिन्हे हिरासत में लेकर गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें भरी देशी शराब की 24 पेटी बरामद हो गई। पांच पेटी बियर की भी होना सामने आई।

बोलेरो जप्त कर दोनों युवको को थाने लाया गया। जहां पूछताछ में एक नाम नरेन्द्र निवासी तराना और दूसरे का शंकर निवासी देवास होना सामने आया। जानकारी सामने आई है कि देवास से शराब लेकर तराना की ओर जा रहे थे। एसआई मिठौरे के अनुसार बरामद की गई शराब की कीमत 90 हजार रूपये होना सामने आई है। दोनों युवको के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। बोलेरो के संबंध में पूछताछ की जा रही है, वहीं दोनों का अपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है। रविवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

चैकिंग अभियान में 37 वाहन चालकों का बनाया चालान

शहर में चैकिंग पाइंट लगाकर पुलिस द्वारा बिना नबंर प्लेट, माडिफाइड सायलेंसर, बिना हेलमेट लगाये वाहन चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार-शनिवार रात चैकिंग में 37 वाहन चालको के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर जुर्माना वसूला गया।

एएसपी जयंतसिंह राठौर ने बताया कि यातायात व्यवस्था के साथ सडक़ दुर्घटनाओं को रोकने और यातायात नियमों का पालन कराने के लिये शहर में चैकिंग पाइंट लगाकर वाहन चालको की जांच की जा रही है। प्रतिदिन शाम को 3 से 4 घंटे प्रमुख स्थानों पर थाना पुलिस पाइंट लगाकर बिना हेलमेट, बिना नबंर प्लेट और माडिफाइड सायलेंसर के साथ वाहन चालको के दस्तावेजों को देख रही है।

शुक्रवार-शनिवार रात चैकिंग के दौरान 37 वाहन चालको के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई करते हुए 11 हजार 700 रूपये समन शुल्क वसूल किया गया। चैकिंग में 6 वाहन चालक शराब पीकर गाड़ी चलाते मिले। जिनकी जांच शराब मापक यंत्र से की और गाड़ी जब्त कर मोटरयान एक्ट की धारा 185 में प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। एएसपी राठौर के अनुसार पुलिस का चैकिंग अभियान अब लगातार जारी रहेगा।

Next Post

नमकीन कारखाने में बदमाशों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

Sat Mar 23 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात बदमाशों ने उद्योगपुरी में नमकीन कारखाने पर छत के रास्ते धावा बोला और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। शनिवार सुबह वारदात का पता चलते ही चिमनगंज थाना पुलिस के साथ फिगंर प्रिंट टीम जांच के लिये मौके पर पहुंच गई थी। चिमनगंज थाना क्षेत्र […]
Tala toda