चलते-चलते आ गई मौत, झाबुआ में अचानक जमीन पर गिर पड़ा शख्स

साढ़े 4 घंटे सडक़ पर पड़ा रहा शव

झाबुआ, अग्निपथ। मौत का कोई भरोसा नहीं। मौत कभी भी, कहीं भी आ सकती है। झाबुआ में एक शख्स की ऐसी ही मौत का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सडक़ पर पैदल चलकर कहीं जा रहा है। वो अचानक ही जमीन पर गिर पड़ता है और उसकी मौत हो जाती है।

सडक़ पर चलते-चलते आई मौत की ये घटना झाबुआ के कुम्हार मोहल्ले की है। मृतक की पहचान बाबू भूरिया (32) के रूप में हुई है। जो बड़ा सेमलिया गांव का रहने वाला है। बाबू किसी काम से जा रहा था। लेकिन अचानक ही उसके साथ ये हादसा हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

मृतक बाबू भूरिया अपने घर से बुधवार सुबह 7 बजे निकला था। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार यह घटना सुबह करीब 8 बजे की है। तब से लेकर दोपहर करीब 12:30 बजे तक लाश सडक़ पर ही पड़ी रही। लोगों की नजरें भी शव पर पड़ी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। काफी देर तक जब कोई हलचल नहीं हुई, तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तब जाकर खुलासा हुआ कि बाबू की मौत हो चुकी है।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत का खुलासा

मृतक बाबू की पत्नी के मुताबिक, बाबू सुबह 7 बजे घर निकला था। उनके गांव में मकान निर्माण का कार्य चल रहा था, जिसके लिए रेत लेने के लिए बस से निकला था। झाबुआ कोतवाली थाना प्रभारी संजय रावत ने बताया कि हार्ट अटैक का मामला हो सकता है। मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Next Post

घटिया नाली निर्माण से रहवासियों में आक्रोश

Wed Jun 15 , 2022
थांदला, अग्निपथ। नगर परिषद द्वारा नगर के विभिन्न वार्डो में नालियों का निमार्ण करवाया जा रहा है, जिसको लेकर वार्ड के रहवासियों में खासी नाराजगी सामने आई है। वार्ड के रहवासियों का कहना है कि नालियों का निर्माण कार्य काफी घटिया स्तर का होकर मनमर्जी का निर्माण कार्य किया जा […]
Thandal tuti nali 15 06 22