विवाद के फैसले से असंतुष्ट लोगों ने गोली मारकर ली पंच की जान

दो नामजद सहित 5 आरोपियों पर हत्या का केस

धार, अग्निपथ। जिले के सरदारपुर स्थित ग्राम मवड़ी में पुराने विवाद में आरोपियों ने पंच की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने धारा-302 व 34 भादवि के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि गांव के ही तीन लडक़ों ने मिलकर पंच की हत्या की। पंच गांव में होने वाले वाद-विवाद का निपटारा करवाता था। इसी तरह के एक मामले में निपटारे के फैसले से असंतुष्ट पक्ष के लोगों ने पंच की सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद मंगलवार सुबह एसपी आदित्य प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया है।

पंच बाबू पिता हटटू अमलीयार
पंच बाबू पिता हटटू अमलीयार

जानकारी के अनुसार पंच बाबू पिता हटटू अमलीयार निवासी मवड़ी की आरोपी राजू पिता जोगडिय़ा गिरवाल निवासी मवड़ी, समीर पिता पिदिया सिंगार निवासी मवड़ी व तीन-चार अन्य साथियों ने मिलकर रात में हत्या कर दी। मामले में मृतक के पिता हटटू पिता मुनिया अमलीयार की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा-302 व 34 भादवि के तहत केस दर्ज किया है।

फरियादी ने बताया बेटा बाबू अमलियार गांव का पंच होने से गांव के आपसी विवाद निपटाता था। गांव के राजू गिरवाल और समीर सिंगार जो ग्राम पोशिया की लडक़ी ज्योति का विवाद नहीं निपटाने के नाम से मेरे बेटे बाबू से रंजीश रखते थे। सोमवार रात 9.30 बजे बाबू रिंगनोद से घर आया। इतने में राजू और समीर अपने तीन-चार अन्य साथियों के साथ आये।

इसमें से एक ने बाबु पर बंदूक तानी तो बाबू खेत तरफ भागा तो सभी आरोपियों ने उसका पीछा किया और उनमें से एक ने बाबू पर सामने से गोली चला दी और राजू, समीर व उनके तीन-चार अन्य साथी मौके से भाग गए। गोली के छर्रे बाबू को गर्दन व छाती में लगे। परिजन बाबू को सरदारपुर अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया प्रथम दृष्टया यह मामला विवाद में हत्या का लग रहा है। आरोपी पक्ष के विवाद में राजनीमा नहीं करवाने के चलते आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Next Post

गरीबों को पट्टे देने का वादा भूले, अब एक लाख जुर्माना भरने का किया तगादा

Tue Dec 20 , 2022
जनप्रतिनिधियों के साथ पीडि़त जनसुनवाई में पहुंचे जावरा, अग्निपथ। क्षेत्र के बोरवनी गांव के 150 से ज्यादा परिवार मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचे और अधिकारियों की मनमानी से राहत दिलाने की गुहार लगाई। जिला पंचायत उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह सोलंकी और जिला पंचायत सदस्य राजेश भरावा के नेतृत्व में एसडीएम के […]